प्रेमिका की हत्या कर व्यक्ति खुद झूल गया फंदे से !

हरिदेवपुर के चंदेर विलेज रोड की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मोबाइल फोन स्विच ऑफ था। देर रात तक पति के घर न लौटने पर महिला अपने पति के दोस्त के साथ उसे खोजने के लिए निकली। तलाश करते हुए जब वह हरिदेवपुर इलाके के फ्लैट में पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद पाया। काफी आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुलने पर महिला ने पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में एक व्यक्ति को फंदे से लटकता हुआ पाया गया। वहीं जमीन पर एक युवती मृत अवस्था में पायी गयी। घटना हरिदेवपुर थानांतर्गत चंदेर विलेज रोड की है। मृतक के नाम रवीन्द्र कुमार चौरसिया (45) और शगुफ्ता परवीन (24) हैं। इनमें से रवीन्द्र पर्णश्री इलाके का रहनेवाला था और शगुफ्ता इंटाली की रहनेवाली थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। सूत्रों के अनुसार सुसाइड नोट में रवीन्द्र ने कहा है कि वह शगुफ्ता की हत्या कर आत्महत्या कर रहा है। वह रोजाना के झगड़े से परेशान हो गया था। आरोप है कि शगुफ्ता ने रवीन्द्र के साथ शादी का फर्जी दस्तावेज बनाया था। शगुफ्ता उसे शादी करने के लिए दबाव डालने के साथ उसे ब्लैकमेल कर रही थी। रोजाना की उसकी धमकी से तंग आकर उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर आत्महत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर