उर्फी जावेद की अजीबोगरीब ड्रेस ने फिर लूटी लाइमलाइट

नई दिल्ली : भीड़ में अलग कैसे दिखा जाता है उर्फी जावेद को ये बात बखूबी पता है। पिछले दिनों वो जींस को फाड़कर उसका टॉप बनाकर आ गई थीं लेकिन इस बार उन्होंने फिर से अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है। पिछली बार उर्फी ने जो कपड़े पहने थे उसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वो पिछली बार कुछ ज्यादा ही ढक कर चली आई थीं तो इस बार उन्होंने वो कसर पूरी कर दी। उन्होंने हाल ही में अपना नया लुक रिवील किया, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई।
उर्फी जावेद का नया लुक
उर्फी जावेद का हाल ही में नया लुक सामने आया है, जिसमें वो ब्लैक कटआउट बॉडी सूट में नजर आ रही हैं और उसके ऊपर उन्होंने ब्लू कलर की आर-पार दिखने वाली स्कर्ट पहनी है। इस स्कर्ट में उनका टॉप साफ नजर आ रहा है। अपने इस लुक को लेकर उर्फी कहती हैं कि पिछली बार कुछ ज्यादा ही ढक लिया था तो इस बार कसर पूरी कर ली है। उन्होंने बताया कि मैं इस लुक के बारे में क्या बोलूं और खुद ही देख लो। उर्फी के इस वीडियो पर लोग अब अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर