धानतल्ला में पति को नींद की दवा दे सिर फोड़कर कर दी हत्या

Fallback Image

नशे में करता था रोज पिटायी, पत्नी गिरफ्तार
नदिया : धानतल्ला थाना अंतर्गत दत्तोफुलिया इलाके के निवासी मदन हाल्दार (37) का देर रात इलाके के ही एक तालाब से शव बरामद किया गया। उसकी पत्नी जयंती हाल्दार ने ही शव को देख शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया था, साथ ही पुलिस में पति की हत्या की शिकायत भी दर्ज करवायी। घटना को लेकर छानबीन शुरू करते हुए पुलिस को पत्नी के साथ उसके संपर्क अच्छे नहीं होने की जानकारी मिली और संदेह पर पुलिस ने जयंती से पूछताछ शुरू की। आखिरकार जयंती पूछताछ में टूट गयी और उसने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मदन मछली पालन का काम करता था और उसे नींद की दवा लेकर सोने की आदत थी। जयंती ने पुलिस को बताया कि मदन नशे में रोज ही घर आकर उसे मारता-पीटता था। इस कारण ही उसने मदन की हत्या की योजना बना ली थी। रविवार को उसने मदन को नींद की अतिरिक्त दवा दे दी जिससे वह गहरी नींद में चला गया। इसके बाद लाठी से उसका सिर फोड़ दिया। मदन की मौत को सुनिश्चित करने के लिए उसने शव को पास ही तालाब में फेंक दिया। इसके कुछ घंटे बाद ही शव तालाब में ऊपर आ गया। लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही जयंती ने शोर मचाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर