दरिंदों की हैवानियत: पति को नंगा कर उसी के सामने पत्नी की लूटी आबरू

Fallback Image

सिरोहीः सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें 4 कुख्यात बदमाशों ने पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का रेप किया और मौके से चोरी कर फरार हो गए। घटना के बाद पति और पत्नी इस घटना से इतने सहम गए कि उन्होंने दो दिन तक इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और पूरे दिन और रात घर में भूखे प्यासे कैद होकर रहें। आपको बता दें कि यह घटना 9 नवंबर की रात्रि की है, जहां चार कुख्यात आरोपी चोरी करने की नियत से एक घर में घुसे और चांदी के आभूषण और 1400 रुपए नकदी चोरी की। यह चारो आरोपी शराब के नशे में धुत थे। शराब के नशे में धुत चारों बदमाशों ने चोरी करते वक्त एक कमरे में सो रहे दंपति को देखा पति के साथ सो रही पत्नी को देखकर उनके अंदर का शैतान जाग गया, पहले तो बदमाशों ने पति को बंधक बनाया नंगा किया और पति के सामने ही बदमाशों ने एक के बाद एक कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाशों ने पति और पत्नि को धमकाया और घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं देने की बात कही।

साथ ही घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस की मिली तो थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए और मौके पर पहुंचे शुरूआती पुछताछ में पति-पत्नी ने केवल चोरी की घटना का जिक्र किया पर थानाधिकारी देवाराम ने पति-पत्नि के चेहरे के डरा सहमा हाव भाव देखकर सही घटना के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे चार बदमाश घर में घुसे थे। चोरी के बाद उन्होंने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही अंधरे में पत्नी के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

रोहिडा पुलिस को गैंगरेप की घटना पता चलने पर पीडितों से आरोपियों की पहचान के बारे में पुछा गया तो पीड़ित पत्नी ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से किसी का चेहरा नहीं देख पाई पर घटना के समय एक आरोपी द्वारा ध्रुमपान के लिए जैसे उसने माचिस लगाई तो एक बदमाश की आंख दिखी जिसमे सफेद दाग था। थानाधिकारी देवाराम जैसे ही पी‌ड़िता द्वारा एक आरोपी की आंख के द्वारा पहचान बताई वैसे ही थानाधिकारी के शक की सुई एक चोर पर जा टिकी।

 

Visited 356 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है: आदित्यनाथ

मालेगांव: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरासत कर लगाने संबंधी कांग्रेस के कथित प्रस्ताव को लेकर तंज करते हुए शनिवार को कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर