Jadavpur University Student Death : ऐसे सुलझेगी आत्महत्या की गुत्‍थी

कोलकाताः जादवपुर विश्वविद्यालय के छात्र की मौत मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों के मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं। जांचकर्ता यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन तीन फोन में क्या जानकारी छिपी हुई है। साथ ही गिरफ्तार लोगों के बयानों का मिलान भी किया जा रहा है। जादवपुर घटना में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें से दो विश्वविद्यालय के छात्र हैं। ये हैं दीपशेखर दत्ता और मनोतोष घोष। इसके अलावा पुलिस ने सौरभ चौधरी नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है। उन्हें 22 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया है। फिलहाल गिरफ्तार लोग जादवपुर थाने में हैं। थाने में सौरव, मनोतोष से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस यूनिवर्सिटी के अन्य छात्रों और हॉस्टल में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है। जांचकर्ता मंगलवार को अब तक सभी से मिले बयानों पर गौर कर रहे हैं।
इस बात की जांच की जा रही है कि किसी के बयान में कोई विसंगति तो नहीं है, कोई बयान बदल तो नहीं रहा है। साथ ही गिरफ्तार तीनों लोगों के मोबाइल फोन से जानकारी बरामद करने के मामले को भी जांचकर्ता गंभीरता से देख रहे हैं। मोबाइल फोन से क्या जानकारी मिलती है, छात्र की मौत से उसका कोई लिंक है या नहीं, यह सब फोरेंसिक जांच के बाद पता चलेगा। इसलिए माना जा रहा है कि इस टेस्ट की रिपोर्ट आने पर जांच काफी आगे बढ़ सकती है।

Visited 146 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दूध वाली चाय सेहत के लिए है खतरा, जानें कौन सी चाय पीनी चाहिए

नई दिल्ली: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की ताजा रिपोर्ट चाय-कॉफी पीने वाले लोगों के लिए खास तौर पर है। ICMR की रिपोर्ट आपको आगे पढ़ें »

ऊपर