पार्टी के खिलाफ जाने वालों पर होगी कार्रवाई : सुकांत मजूमदार

जेयू मुद्दे पर कहा, ‘राज्य में एक और राज्य बनाने की कोशिश’
सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : ​जिलाध्यक्ष बदले जाने को लेकर प्रदेश भाजपा के कई सांगठनिक जिलों के कार्यकर्ताओं में रोष चल रहा है। हाल में मथुरापुर, डायमण्ड हार्बर समेत कुछ जिलों के कार्यकर्ताओं ने साल्टलेक स्थित पार्टी मुख्यालय में आकर जिलाध्यक्ष बदले जाने के विरोध में प्रदर्शन भी किया था। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अयोग्य लोगों को जिलाध्यक्ष बनाया जा रहा है जबकि पंचायत चुनाव में पार्टी के लिये लड़ने वाले कार्यकर्ताओं को बैठा दिया गया है। इस पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि पार्टी के खिलाफ जाने वालों पर कार्रवाई करने को हम बाध्य होंगे। उन्होंने कहा, ‘मेरी या विपक्ष के नेता की ऐसी स्थिति नहीं है कि रुपये लेकर जिलाध्यक्ष बनाना पड़े। इस तरह का बयान कुछ निकृष्ट लोगों का है। उन्हें चिह्नित करने का काम किया जायेगा और पार्टी का अनुशासन नहीं मानने पर उचित कदम उठाया जायेगा।’ इधर, जेयू के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय अ​ति वामपंथ वालों का अखाड़ा बन गया है। इस मामले में राज्य सरकार को कड़े कदम उठाये जाने चाहिये ना कि जेयू को अलग-थलग कर राज्य में एक और राज्य बनाने की को​शिश करनी चाहिये।

Visited 91 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal Governor Molestation Case : राजभवन छेड़छाड़ मामले में कोलकाता पुलिस की बड़ी कार्रवाई

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राजभवन में कथित छेड़छाड़ की घटना में कोलकाता पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने आईपीसी की धारा आगे पढ़ें »

ऊपर