Qatar Airways: बम-बम…फ्लाइट में चिल्लाने लगा युवक, कोलकाता एयरपोर्ट पर …

कोलकाता : कोलकाता से दोहा जाने वाली कतर एयरवेज की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया, जब विमान में सवार एक यात्री बम होने का दावा करते हुए शोर मचाने लगा। इसके तुरंत बाद फ्लाइट संख्या क्यूआर 541 को उड़ान भरने से रोक दिया गया। कथित तौर पर कतर एयरवेज की फ्लाइट में सवार एक यात्री ने  विमान के अंदर बम होने के बारे में चिल्लाना शुरू कर दिया। क्रू ने तुरंत इसकी सूचना सीआईएसएफ को दी। सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और बीडीडीएस को सूचित किया गया है। बीडीडीएस ने खोजी कुत्ते की मदद से विमान की तलाशी ली।

पूछताछ के दौरान उस व्यक्ति ने दावा किया कि उसे किसी ने विमान के अंदर बम के बारे में बताया था। सूचना देने वाले के पिता ने सीआईएसएफ से दावा किया कि उनका बेटा मानसिक समस्या से जूझ रहा है। उन्होंने इसके लिए कुछ दस्तावेज भी पेश किए। फिलहाल, फ्लाइट कोलकाता एयरपोर्ट पर है।

सुबह साढ़े तीन बजे की घटना

जानकारी के मुताबिक, 186 यात्रियों को लेकर दोहा के रास्ते लंदन जाने वाली कतर एयरवेज की फ्लाइट मंगलवार (6 जून) तड़के 3.29 बजे कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान भरने के लिए तैयार हो रही थी, तभी एक यात्री ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि विमान में बम है। क्रू मेंबर ने तुरंत सीआईएसएफ को सूचना देते हुए विमान को खाली कराया। इसके बाद खोजी कुत्तों की मदद से विमान की तलाशी ली गई लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिला। बम के बारे में चिल्लाने वााले शख्स को हिरासत में ले लिया गया।

हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद शख्स के पिता को एयरपोर्ट पर बुलाया गया, जहां उन्होंने कुछ दस्तावेज पेश किए, जिसमें कहा गया था कि उनके बेटे की मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर