स्टार भारत के ‘ना उम्र की सीमा हो’ में जल्द होगी इस अभिनेता की एंट्री

मुंबई : प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता करण सूचक जल्द ही स्टार भारत के शो ‘ना उम्र की सीमा हो’ में ‘जय’ के रूप में शामिल होंगे। इन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री में एक दशक से लंबे करियर और पर्दे पर कई पौराणिक किरदारों को निभाने का बेहतरीन अनुभव है। ऐसे में अब उन्हें करण को एक बिलकुल हटके किरदार में देखा जाएगा। जहां वे जय की भूमिका में दर्शकों दिल जीतते नजर आएंगे। करण से हुई खास बातचीत में उन्होंने इस किरदार को चुनने और इससे अपनी आकांक्षाओं और चुनौतियों को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें बताई।
कुछ अलग और चुनौतीपूर्ण ढूंढ रहा था
करण सूचक बताते हैं, “मैं कई सालों से टेलीविजन का हिस्सा रहा हूं और मैंने कई पौराणिक शोज में कुछ उल्लेखनीय किरदार भी निभाए हैं। मुझे अक्सर इसी तरह की भूमिकाएं ऑफर की जा रही थीं, यही वजह है कि मैं जोखिम लेना चाहता था और विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं तलाशना चाहता था। ‘ना उम्र की सीमा हो’ शो का ऑफर मुझे बिलकुल सही समय पर आया जब मैं कुछ अलग और चुनौतीपूर्ण ढूंढ रहा था और इसलिए मैंने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।”
इसके अलावा, करण ‘ना उम्र की सीमा हो’ के सेट और कलाकारों के बारे में उत्साहपूर्वक सकारात्मक बात करते हुए कहते हैं, “भले ही मैंने इससे पहले अभिनेता इकबाल खान के साथ काम नहीं किया, लेकिन उन्होंने पहले दिन एक चॉकलेट उपहार में देकर सेट पर मेरा स्वागत किया। मैंने पिछले शो में दीपशिखा नागपाल के साथ काम किया है और उनके साथ यहां दोबारा काम करते हुए मुझे खुशी हो रही है। मैं जय के किरदार को दर्शकों के सामने प्ररतुत करने को लेकर बहुत उत्सुक हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को जय का किरदार बहुत पसंद आएगा।”
शो का अपकमिंग ट्रैक होगा रोचक


शो का अपकमिंग ट्रैक दर्शकों के लिए बहुत रोचक होने वाला है जहाँ राकेश की हत्या के लिए अम्बा की गिरफ्तारी और उसके असली इरादों को उजागर करने में विधि को सफलता मिल चुकी है। ऐसे में अब शो में कई और ट्विस्ट और टर्न्स को बढ़ाने के लिए जय की एंट्री हो रही है जहाँ करण का किरदार देव और विधि के रिश्ते की परीक्षा लेगा और उनके लिए एक साथ मिलकर पार पाने के लिए एक नई चुनौती पेश करेगा।”करण सूचक की एंट्री का गवाह बनने के लिए देखिए ‘ना उम्र की सीमा हो’ शो हर सोमवार-शुक्रवार, रात 8 बजे, स्टार भारत पर।

 

Visited 222 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर