ग्राउंड पर ही पत्नी ने छूए रविंद्र जडेजा के पैर, देखिए वीडियो

अहमदाबाद : चेन्नई सुपरकिंग्स को पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनाने के बाद रविंद्र जडेजा हीरो बन चुके हैं। सोमवार रात आखिरी गेंद पर चौका जड़कर जडेजा ने गुजरात टाइटंस के जबड़े से सिर्फ मैच ही नहीं बल्कि ट्रॉफी भी छीन ली। रविंद्र जडेजा का मनोबल बढ़ाने उनका पूरा परिवार भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद था। मुकाबला खत्म होने के बाद जडेजा की विधायक पत्नी ने अपने क्रिकेटर पति के पैर छूए। चरण स्पर्श करना भारतीय संस्कृति का प्रतीक है। साड़ी में सजी रिवाबा को रविंद्र ने तुरंत गले से लगा लिया। यह पति-पत्नी के लिए एक भावुक लम्हा था। बाद में ट्रॉफी के साथ अपनी बेटी को लेकर इस कपल ने कई तस्वीर भी क्लिक करवाई। इस घटना के पहले की भी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जहां आखिरी ओवर के दौरान रिवाबा काफी तनाव में नजर आ रहीं हैं, लेकिन विनिंग शॉट लगते ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मैदान पर इस कपल की बॉन्डिंग और कनेक्शन की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इस दौरान जहां अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियां ड्रेस और वेस्टर्न आउटफीट में नजर आईं तो रिवाबा साड़ी में खूब जंच रहीं थीं। इस दौरान एक पल के लिए भी उनका पल्लू सिर से नीचे नहीं आया।

 

 

Visited 206 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

चुनाव के बीच खुदरा महंगाई में मामूली राहत, 4.52 फीसदी रही

नई दिल्ली: आम आदमी के लिए चुनाव के बीच राहत भरी खबर आई है। केंद्र सरकार ने सोमवार को बताया कि अप्रैल में खुदरा महंगाई आगे पढ़ें »

ऊपर