Howrah में गृहवधू को जलाकर मारने का आरोप

Fallback Image

आत्महत्या दर्शाने की कोशिश की गयी
हावड़ा : हावड़ा में गृहवधू को जलाकर मारने का आरोप है। मृतका का नाम सुष्मिता नस्कर है। पुलिस के अनुसार सुष्मिता की शादी गत 8 साल पहले नलपुर के रघुदेवबाटी इलाके के रहनेवाले गोविंद नस्कर के साथ हुई थी। उनकी एक 6 साल की बेटी है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति मायके से पैसे लाने के लिए उसे मारता-पीटता रहा। कभी-कभी उनके बीच झगड़े होते थे जिन्हें पंचायत द्वारा कई बार सुलझाया जाता था। शनिवार की सुबह सुष्मिता के घर वालों को खबर मिली कि उनकी बेटी ने खुद को जलाकर आत्महत्या कर ली है। परिवार के लोग सुबह 5:30 बजे आए और बेटी को बाथरूम में पड़ा देखा। उन्हें शक था कि उनकी बहन को पहले भी इसी तरह से मार कर जलाने की कोशिश की गयी थी। सुष्मिता के भाई का आरोप है कि उनकी बहन की मौत के लिए सास-ससुर, जेठानी और पति जिम्मेदार हैं। मृतका के घर के लोगों ने मानिकपुर जांच केंद्र में शिकायत दर्ज करायी है। सांकराइल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। परिजनों ने चारों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। सभी को मानिकपुर जांच केंद्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना स्थल पर सांकराइल थाना प्रभारी विश्वजीत बंद्योपाध्याय, मानिकपुर जांच केंद्र ओसी व एसीपी साउथ मौजूद थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर