घर में पैसा नहीं टिक रहा तो आटे के डिब्बे में रख दें ये चीज, धन के साथ …

कोलकाता : घर में कितना भी पैसा आए लेकिन टिकता ही नहीं है। धन घर में आता है लेकिन उसको खर्च होने में समय नहीं लगता। लगातर मेहनत के बाद भी अगर भविष्य के लिए पैसा इकट्ठा ना हो पाए तो मानसिक तनाव होने लगता है। लेकिन ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनके करने से आपको अपनी ज्यादातर समाधान मिल सकता है। लाख मेहनत के बाद भी काम सफल नहीं हो रहा है या फिर घर में पैसा नही टिक रहा है तो ये उपाय हमेशा के लिए आपकी समस्या को दूर करेंगे। आइए जानते हैं उन ज्योतिषीय उपाय के बारे में…

घर में रहेगी सुख-शांति
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर पूर्णिमा के दिन सुबह सबसे पहले पीपल को जल दें और लक्ष्मी मंत्र की एक माला का जप करें। ऐसा करने से धीरे-धीरे सभी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और सुख-शांति बनी रहेगी।
टिकने लगेगा घर में पैसा
जिस डिब्बे में आटे को रखते हैं, उसमें 5 तुलसी के पत्ते और 2 केसर के दाने रख दें। याद रखें कि शनिवार के दिन ही आटे को पिसवाएं और उसमें चना जरूर मिलवाएं। ऐसा करने से आपकी आर्थिक समस्या दूर होगी साथ ही घर में पैसा टिकने लगेगा।
भगवान करेंगे मनोकामना पूरी
आप किसी भी माह की शुक्ल पक्ष की पड़वा से कागज का रुपया लें और उसके ऊपर लाल धागा बांध लें और नोट को राधा-कृष्ण की मूर्ति या तस्वीर के पीछे छिपाकर रख दें। इसके बाद भगवान से अपनी मनोकामना मांगे। ऐसा आप एक ही राशि के नोट को लगातार 41 दिन तक रखते रहें और मनोकामना मांगे। ध्यान रखें कि इसमें एक भी दिन की भूल ना हो। ऐसा करने भगवान आपकी मनोकामना पूरी करेंगे। साथ ही आपके घर में पैसा भी टिकने लगेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऑनलाइन पार्सल में चालू करते ही हुआ धमाका, पिता-पुत्री की मौत, 2 बेटियां घायल

साबरकांठा: गुजरात के साबरकांठा के वडाली में ऑनलाइन ऑर्डर किए गए पार्सल में धमाका हो गया। पार्सल की डिलीवरी मिलने के बाद जैसे ही उसे आगे पढ़ें »

ऊपर