‘आत्माराम भिड़े’ के बारे ये क्या बोल गईं ‘रोशन भाभी’…

मुंबई : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो एक बार फिर विवादों में आ गया है। ‘रोशन भाभी’ उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बड़ा खुलासा करते हुए शो को छोड़ने का ऐलान किया। दरअसल, पिछले 15 साल से जेनिफर ‘तारक मेहता’ में काम कर रही थीं। मगर अब उन्होंने खुलासा किया कि शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी ने उनके साथ गलत बर्ताव किया। इसी के साथ रोशन भाभी ने मेकर्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि ‘आत्माराम भिड़े भाई’ यानी मंदार चंदवादकर ने असित मोदी का सपोर्ट किया था। अब ‘रोशन भाभी’ ने उन्हें कसकर सुनाया है। जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि ‘वह (मंदार चंदवादकर) भी एक पुरुष है। वह आदमी होकर, क्या ही दूसरे आदमी के लिए कुछ कहेंगे। वह वही सब करेंगे, जो उनसे असित मोदी कहेंगे। कल मुझे एक को-स्टार का फोन आया था, उन्हें वह 45 मिनट तक गालियां दे रही थीं। खैर मुझे बिल्कुल भी इन सबकी परवाह नहीं है।
‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाली जेनिफर ने आगे कहा कि वह जानती है कि आखिर मंदार क्यों असित मोदी का साथ दे रहे हैं। वह असित के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जब जेनिफर से ये पूछा गया कि क्या उनके आरोपों के बाद ‘तारक मेहता’ शो की टीम से किसी एक्ट्रेस ने उनसे बातचीत की? तो उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें एक दो लोगों का कॉल आया था। वह उन्हें समझा-बुझा रहे थे कि ऐसा मत करो। इतने लोगों का पेट चलता है।

रोशन भाभी की इस एक्टर के साथ होती है बातचीत
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘रोशन भाभी’ ने कहा, ‘मैंने उनसे यही कहा कि मैं थोड़ी कुछ कर रही हूं। मैं नहीं चाहती कि शो बंद हो जाए, क्योंकि उस शो से 200 लोगों के घर का चूल्हा जलता है। मगर मेरे साथ जो हुआ, उसके लिए सिर्फ प्रोड्यूसर जिम्मेदार है। फिलहाल एक को-एक्टर मुझसे बातचीत कर रहे हैं और मैं उनके टच में हूं। मैं उनका नाम नहीं लूंगी। मेरी उनसे कल भी डेढ़ घंटा बातचीत हुई है। उन्होंने मुझे यही कहा कि मैं जो कर रही हूं एकदम सही है।’
जेनिफर मिस्त्री ने क्या-क्या आरोप लगाए
जेनिफर मिस्त्री ने गुरुवार को खुलासा किया था कि उनके साथ प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने बदतमीजी की। एक्ट्रेस ने असित मोदी पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें गंदे मैसेज भेजते थे और कमरे में अकेला बुलाते थे। वहीं, सोहेल और जतिन ने उनके साथ शूटिंग पर गलत बर्ताव किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर