राजनीति छोड़ दूंगा अगर तृणमूल मुझे हरा दे – अधीर

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : हाल में ही राज्य में आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल से 35 लोकसभा जीतने का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने 40 सीटें जीतने का टार्गेट लिया है। अब कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी की प्रति​क्रिया आयी। उन्होंने कहा कि इस तरह से दो पार्टियां अपना अपना टार्गेट तय कर लिये हैं तो क्या कांग्रेस बंगाल में हवा में रहेगी? अधीर ने तृणमूल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वे तृणमूल से हार जाते हैं तो राजनीति छोड़ देंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमलोग मुख्यमंत्री जी से साफ कह देते हैं कि मुर्शिदाबाद में आपको एक सीट भी नहीं मिलेगी। उन्हें चुनौती देते हुए अधीर ने कहा कि मुख्यमंत्री आप मेरे खिलाफ खड़े हो या अभिषेक भी खड़े हो सकते हैं। अगर बहरमपुर में मैं तृणमूल से हार जाता हूं, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : कोलकाता में युवक की हत्या, टीएमसी के …

कोलकाता : कोलकाता में एक युवक की हत्या की गई है। मालूम हो कि मृत युवक का नाम इमामुद्दीन है। वे कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप आगे पढ़ें »

ऊपर