भाजपा को हराने के लिए सम्पूर्ण विपक्ष एक हो : ममता

सन्मार्ग संवाददाता
शमशेरगंज : सीएम ममता बनर्जी ने शमशेरगंज के कार्यक्रम से एक ओर बीजेपी पर निशाना साधा, वहीं दूसरी ओर विपक्ष को 2024 चुनाव के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। सीएम ने बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि सीबीआई व ईडी वोट दिलाने में मदद नहीं करेगी। सीएम ने कहा कि सभी विपक्षी दल एकजुट हों और वन टू वन फाइट हो। ममता ने कहा कि जनता जिसे चाहती है वही नेता होता है। बीजेपी के पास दो काम है ठोक दो और धमाका मचा दो। आपलोगों ने बिलकिस मामला देखा, एनआरसी देखा, और कई मामले हैं। केंद्र ईडी, सीबीआई भेजता है और कहता है कि धमाका कर दो। सीएम ने दावा किया कि अगर अधिकारी कहते हैं कि कुछ केस नहीं है, हम क्या करें तो कहा जाता है कि धमाका मचा दो, उसको बदनाम कर दो। ममता ने कहा कि राम का नाम बदनाम मत करो, देश का नाम बदनाम मत करो। एजेंसी से आपकी (बीजेपी) बात नहीं बनने वाली हैं एजेंसी के बल पर वोट नहीं मिलने वाला है। आने वाले चुनाव में यही कहना चाहूँगी कि सभी पॉलिटिकल पार्टियां एक हो जाएं। जो जहां स्ट्रॉंग है वहाँ लड़िये कोई एतराज नहीं है। सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Burrabazar Fire: आग वाले दिन मसीहा बना अफरीदी निकला ‘चोर’, पुलिस ने दबोचा

कोलकाता : मकान में आग लग गयी है। आप सभी लोग जान बचाकर तुरंत बाहर निकल जाईए। कुछ इस तरह शोर मचाते हुए मकान के पहले आगे पढ़ें »

ऊपर