मयना के भुइयां हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी

कोलकाता : बंगाल के मयना में भाजपा के बूथ अध्यक्ष बिजयकृष्ण भुइयां की कथित हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को पहली गिरफ्तारी की। एक अधिकारी ने बताया कि राज्य के पूर्व मिदनापुर जिले के सद्दामपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी के अनुसार भुइयां के परिवार ने मयना थाने में हत्या के मामले में 34 लोगों के खिलाफ शिकायत की है जिसमें गिरफ्तार आरोपी का भी नाम है। पूर्व मिदनापुर जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह हत्या राजनीतिक रंजिश का परिणाम है और बुधवार और बृहस्पतिवार की दरमियानी रात को सद्दामपुर में एक घर पर छापा मारकर आरोपी को पकड़ा गया जिसकी पहचान एक राजनीतिक दल के स्थानीय नेता के रूप में की गयी है। अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति राजनीतिक दल का सक्रिय सदस्य है और वह अपने एक रिश्तेदार के घर में छिपा हुआ था। भाजपा का दावा है कि भुइयां को ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों’ ने सोमवार शाम को उस वक्त उनकी पत्नी के सामने पीटा था जब वह घर लौट रहे थे। आरोप हैं कि हमलावर उन्हें मोटरसाइकल पर जबरदस्ती अपने साथ ले गये। भुइयां का शव सोमवार देर रात उनके घर से कुछ दूरी पर मिला और उनके सिर पर चोट का निशान था। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों को ‘निराधार’ बताया और कहा कि यह मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की कोशिश है। इस बीच भुइयां के शव को कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के अनुसार दूसरी ‘ऑटोप्सी’ के लिए बृहस्पतिवार सुबह मयना अस्पताल से कोलकाता के कमांड अस्पताल लाया गया।

 

Visited 36 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal Covid Cases : बंगाल में फिर आ धमका कोरोना

नए वैरिएंट के 30 मामले मिले कोलकाता : महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक के बाद अब बंगाल में एक बार फिर कोरोना वायरस डराने लगा है। इसकी वजह आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

West Bengal Weather: बंगाल में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, पढ़ें ताजा अपडेट

‘TMC के आतंक और भ्रष्टाचार का किला ढहेगा’, मेदिनीपुर में बोले PM मोदी

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड : बस दो दिन इंतजार करो…

झाड़ग्राम से BJP सांसद कुंअर हेम्ब्रम TMC में हुए शामिल, पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

यूपी में अखिलेश-राहुल की रैली में भगदड़, बिना भाषण दिए ही लौटे वापस

जब मैथ व फिजिक्स में सौ में सौ तो बायलॉजी में 96 क्यों

बिष्णुपुर में TMC पर बरसे PM मोदी, ‘भ्रष्टाचारियों के घर बिकवा देंगे’

ऊपर