आज बुलाये गये तापस साहा के पूर्व पीए, कहां से आये थे 2 महीने में 2 करोड़, होगी पूछताछ

2016 से 2022 तक के अकाउंट डिटेल्स मांगा गया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज सोमवार को विधायक तापस साहा के पूर्व पीए प्रबीर कयाल को सीबीआई ने तलब किया है। उनसे दो महीने में दो करोड़ रूपये की राशि का उसके विभिन्न बैंकों के खातों में मिलने के बारे सीबीआई को जानना है । इसके अलावा कुछ लेन देन के बारे में पूछताछ हो सकती है। सीबीआई के मुताबिक, 16 फरवरी से 11 अप्रैल, 2022 तक प्रवीर के एक खाते में 1 करोड़ 42 लाख 30 हजार रुपये और एक अन्य खाते में 61 लाख 99 हजार रुपये जमा होने के सबूत मिले हैं।इससे संबंधित डिटेल्स उनसे मांगा गया है। सीबीआई की रेड के दौरान उनका कहना था कि ये सब तापस साहा का रुपया था, उनके कहने पर वसूली की गई थी । सीबीआई को इन रुपयों के स्रोत के बारे में जानना है। आख़िर कहां से आएं इतने करोड़ रुपये? सीबीआई ने इस बारे में पूछताछ करने के लिए आज उन्हें बुलाया है। उन्हें इससे जुड़े दस्तावेज़ों को भी लाने को कहा गया है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर