बारिश ने डाला खलल, GT VS KKR का मैच रूका

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कोलकाता में अचानक हुई बारिश के कारण गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कोलकाता का मैच तय समय पर शुरू नहीं हो सका। आईपीएल के नियमों के मुताबिक मैच को खत्म करने का समय दोपहर 3.30 बजे से शुरू होकर शाम 7.50 बजे तक है। नियमों के मुताबिक एक मैच को तीन घंटे 20 मिनट में पूरा करना होता है। इनमें इनिंग्स ब्रेक और स्ट्रेटेजिक टाइम-आउट शामिल हैं। हालांकि, अगर बारिश होती है, तो पूरे 20 ओवर के मैच के आयोजन के लिए अतिरिक्त 60 मिनट का समय मिलेगा। अगर मैच के पहले या बीच में बारिश हो जाती है और खेल रुक जाता है, तो अंपायर तय करेंगे कि निर्धारित समय के भीतर कितने ओवर खेले जा सकते हैं। मालूम हो कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और गुजरात टाइटस (जीटी) दोनों टीम कोलकाता के ईडन गार्डन में आमने-सामने हैं। गुजरात ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी है। यह मैच सवा चार बजे शुरू होगा, क्योंकि टॉस के बाद बारिश ने खलल डाल दिया था। केकेआर और जीटी की मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़ंत हो रही है। दोनों की जब 9 अप्रैल को अहमदाबाद में भिड़ंत हुई थी, तब केकेआर ने तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल की थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर