पूर्व रेलवे स्काउट हालीशहर न्यू ग्रुप के प्रतिष्ठा दिवस पर कार्यक्रम

हालीशहर : पूर्व रेलवे भारत स्काउट्स एंड गाइड्स सियालदह ​जिला के हालीशहर न्यू ग्रुप के 23 वें प्रतिष्ठा दिवस पर गुरुवार से 3 दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत की गयी। छोटे-छोटे स्काउट का उत्साह बढ़ाने के लिए इस दिन कार्यक्रम में पूर्व रेलवे, सियालदह डिविजन के डीआरएम व डिस्ट्रिक चीफ कमिश्नरट स्काउट सुजीत संगम प्रियदर्शी, कांचरापाड़ा वर्कशॉप के चीफ वर्कर्स मैनेजर सुरेंद्र कुमार, असिस्टेंट पर्सनल ऑफिसर बीएन बनर्जी, एसके बसु, डीपी विश्वास, शुभंकर शील भी मौजूद रहे। प्रतिष्ठा दिवस पर ही वर्कशॉप में एक नये स्काउट भवन का भी उद्धाटन किया गया। कार्यक्रम में नृत्य, गीत, लोकगीत, पोस्टर मेकिंग, रंगोली व मार्चपास्ट कर स्काउट ने अतिथियों का मन मोह लिया। ग्रुप लीडर कौशिक समाद्दार व रुपांजलि दे सरकार ने सबका आभार प्रकट किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भाजपा के नेता उपयोगिता प्रमाणपत्र पर झूठ फैला रहे हैं : ममता

हरिश्चंद्रपुर : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर केंद्रीय परियोजनाओं के लिए राज्य सरकार द्वारा उपयोगिता प्रमाण पत्र आगे पढ़ें »

ऊपर