खुद को सरकारी कर्मचारी बताकर बैंक से लिया 8.40 लाख का लोन, हुआ गिरफ्तार

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : खुद को सरकारी कर्मचारी बताकर बिडन स्ट्रीट स्थित सरकारी बैंक से 8.40 लाख रुपये का लोन लेकर ठगी करने वाले जालसाज को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना बड़तल्ला थानांतर्गत बिडन स्ट्रीट की है। अभियुक्त का नाम महिंद्र साव है। पुलिस ने उसे सरसुना इलाके से गिरफ्तार किया है। बुधवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 28 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार वर्ष 2021 में अभियुक्त महिंद्र साव ने खुद को राज्य सरकार के लैंड एंड रेवेन्यू विभाग का कर्मचारी बताकर बैंक से 8.40 लाख रुपये का लोन लिया था। आरोप है कि लोन लेने के बाद अभियुक्त ने 2 महीने तक ईएमआई चुकाया और फिर नहीं दिया। कई महीने तक अभियुक्त द्वारा ईएमआई नहीं चुकाने पर बैंक ने थाना में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि अभियुक्त ने फर्जी दस्तावेज और सैलरी स्लिप जमा कर लोन लिया था। यही नहीं अभियुक्त पहले खिदिरपुर के बाबूबाजार इलाके में रहता था और कुछ महीने पहले सरसुना इलाके में जाकर रहने लगा। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बिक रहे : पीएम मोदी

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 30 अप्रैल को महाराष्ट्र और तेलंगाना के दौरे पर हैं। अब तक वे महाराष्ट्र के धाराशिव, माढा और लातूर आगे पढ़ें »

ऊपर