‘कई दिनों से ताक में थे, मौका मिलते ही अतीक और अशरफ को मार दिया’

लखनऊ : माफिया से राजनेता बनो अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में हत्या के बाद प्रयागराज समेत समूचे उत्तर प्रदेश में सतर्कता बढ़ा दी गयी है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार प्रयागराज में धारा 144 लागू कर दी गयी है। पुलिस बल शहर में संदिग्ध वाहनो की तलाशी ले रहे हैं।

इधर, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अतीक और उसके भाई को गोली मारने वाले हमलावरों में लवलेश बांदा, अरुण कासगंज और सनी हमीरपुर का रहने वाला है। उनसे हथियार बरामद किये गये हैं। तीनों अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वे अतीक और अशरफ गिरोह का सफाया कर प्रदेश में अपनी पहचान बनाना चाहते थे जिसका लाभ भविष्य में निश्चित रूप से मिलता। हम पुलिस के घेरे का अनुमान नहीं लगा पाये और हत्या करने के बाद भागने में सफल नहीं हो पाये। जब से हमें अतीक व अशरफ को पुलिस हिरासत में भेजे जाने की सूचना मिली थी, हम तभी से मीडियाकर्मी बनकर यहां की स्थानीय मीडिया की भीड़ में रहकर इन दोनों को मारने की फिराक में थे किंतु सही समय और मौका नहीं मिल पाया। शनिवार को मौका मिलने पर हमने घटना को अंजाम दिया। इस हत्याकांड के संबंध में दर्ज की गयी प्राथमिकी में इस बात का उल्लेख है। प्रयागराज के धूमनगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजेश कुमार मौर्य ने शाहगंज थाने में तीनों अभियुक्तों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है।

इस दोहरे हत्याकांड का एक वीडियो सार्वजनिक हुआ है, जिसमें तीन हमलावर दोनों भाइयों को गोली मारते नजर आ रहे हैं और गोली लगते ही दोनों भाई जमीन पर गिर जाते हैं। गोलियों से छलनी दोनों के शवों को घटनास्थल से ले जाया गया। पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने शनिवार देर रात बताया था कि दोनों (अतीक-अशरफ) को आवश्यक चिकित्सकीय जांच के लिए यहां लाया गया था। मीडियाकर्मी ‘बाइट’ ले रहे थे। प्राथमिक जानकारी के अनुसार तीन लोग मीडियाकर्मी बनकर आये और उन्होंने ‘बाइट’ लेने का प्रयास किया। इसी दौरान उन्होंने गोलीबारी कर दी। अतीक और अशरफ की हमले में मौत हो गयी। इसके अलावा लखनऊ के एक पत्रकार को चोट आयी है।

Visited 125 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal Covid Cases : बंगाल में फिर आ धमका कोरोना

नए वैरिएंट के 30 मामले मिले कोलकाता : महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक के बाद अब बंगाल में एक बार फिर कोरोना वायरस डराने लगा है। इसकी वजह आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

West Bengal Weather: बंगाल में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, पढ़ें ताजा अपडेट

‘TMC के आतंक और भ्रष्टाचार का किला ढहेगा’, मेदिनीपुर में बोले PM मोदी

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड : बस दो दिन इंतजार करो…

झाड़ग्राम से BJP सांसद कुंअर हेम्ब्रम TMC में हुए शामिल, पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

यूपी में अखिलेश-राहुल की रैली में भगदड़, बिना भाषण दिए ही लौटे वापस

जब मैथ व फिजिक्स में सौ में सौ तो बायलॉजी में 96 क्यों

बिष्णुपुर में TMC पर बरसे PM मोदी, ‘भ्रष्टाचारियों के घर बिकवा देंगे’

ऊपर