‘ …सासंद होना एक टैग और पद है ‘

Rahul Gandhi in वायनाड : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ वायनाड (Wayanad) के दौरे पर हैं। लोकसभा की सदस्यता रद्द हो जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहली बार वायनाड पहुंचे। राहुल वायनाड से जीतकर संसद पहुंचे थे। उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने जमकर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि सासंद होना एक टैग और पद है। बीजेपी इसे छीन सकती है और मुझे जेल भी भेज सकती है, लेकिन वह मुझे वायनाड की जनता का प्रतिनिधित्व करने से बिल्कुल भी नहीं रोक सकते। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी वालों को लगता है कि वह मेरे घर पुलिस भेजकर मुझे डरा देंगे, लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा घर ले लिया। मैं उस घर में संतुष्ट नहीं था। यह सबसे बड़ा तोहफा है, जो बीजेपी वाले मुझे दे सकते हैं। चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा।

BJP के लोग जनता को डराते हैं और उनको गाली देते हैं – Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि देश में लोगों का लड़ाने का काम और लोगों को बांटने का काम बीजेपी करती है। बीजेपी के लोग जनता को डराते हैं और उनको गाली देते हैं। बीजेपी एक अलग भारत का और हम एक अलग भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। मैं सांसद रहूं या ना रहूं, लेकिन वायनाड  (Wayanad) के लोगों का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगा। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मैं सरकार से सवाल पूछता हूं तो वह सहज नहीं होते। मैं जितने सवाल पूछता हूं, बीजेपी  (BJP) वाले मुझपर उतने ज्यादा हमला करते हैं। अब मुझे पता चल गया है कि यही सही रास्ता है, जिसपर मुझे जाना है। वायनाड की जनता से मेरा रिश्ता एक परिवार की तरह है, यह कभी नहीं बदल सकता।
आम लोग नहीं, सिर्फ अपने लाइफस्टाइल पर पीएम का ध्यान- प्रियंका गांधी
वहीं, प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे भाई राहुल को एक ऐसा सवाल पूछने के लिए सांसद पद से अयोग्य ठहरा दिया गया, जिसका बीजेपी जवाब नहीं दे सकी। आज पूरी सरकार गौतम अडानी को बचाने की कोशिश में जुटी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) ने आम लोगों के लाइफस्टाइल में कोई बदलाव नहीं किया, लेकिन वह हर दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल में बदलाव करते रहते हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News: ब्रिगेड मैदान से महिला का शव बरामद

कोलकाता: शहर के ब्रिगेड परेड ग्राउंड के पास महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गया। बीते दिन बुधवार(01 मई) की सुबह मैदान थाने की आगे पढ़ें »

Rupali Ganguly joins BJP : ‘अनुपमा’ ने थामा भाजपा का हाथ, को-स्टार्स ने कहा …

WBBSE Topper Chandrachur Sen: ‘ब्रेक लर्निंग मेथड’ फॉर्मूले से दसवीं में टॉपर बने चंद्रचूड़ सेन

West bengal weather: प्रचंड गर्मी के बीच बंगाल के कई जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें ताजा अपडेट

WBBSE Madhyamik Result 2024: बंगाल बोर्ड ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, 86.31 फीसदी स्टूडेंट्स पास, टॉपर्स की लिस्ट जारी

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

अब एयरपोर्ट तक चलेगी कोलकाता मेट्रो, दुर्गा पूजा से पहले शुरू होने की संभावना

वोट जिहाद क्या है ? कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी के बयान पर मचा बवाल

Kolkata Weather Update : कोलकाता में गर्मी का 70 वर्षों का रिकॉर्ड, तापमान पहुंचा 43 डिग्री पर

International Labour Day 2024: क्यों दुनियाभर के मजदूरों के लिए खास है आज का दिन ?

ऊपर