Murder : जिसने दिया जन्म उसी मां को उतारा मौत के घाट फिर…

Fallback Image

कोलकाता : नारायणपुर (Narayanpur Police Station) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक छोटी सी बात को लेकर मां-बेटे के बीच हुए विवाद के बाद बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद आरोपी बेटे ने नारायणपुर थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। घटना सोमवार रात की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर थाना अंतर्गत पूर्वांचल 21 नंबर लेन में रहने वाले 30 वर्षीय सोमनाथ सांतरा ने किसी बात पर विवाद के कारण अपने 49 वर्षीय मां लक्ष्मी सांतरा की गला दबाकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी सोमनाथ सही से कामकाज नहीं कर रहा था, जिस कारण घर में आर्थिक तंगी चल रही थी। यहां तक कि कुछ दिन पहले ही उसने लव मैरिज शादी भी कर ली थी पर आर्थिक हालत सही नहीं होने के कारण 6 महीने पहले उसकी पत्नी भी घर छोड़कर मायके चली गई थी।

पत्नी के मायके जाने से परेशान था युवक

सोमनाथ के घर के हालात ठीक नहीं थे। ऐसे मेें उसने लव मैरिज शादी भी कर ली थी। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण 6 महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। तब से ही वह एक ओर आर्थिक तंगी और दूसरी ओर मानसिक परेशानी से गुजर रहा था। इसी बीच सोमवार देर रात उसकी मां के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गई और उसने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अब एयरपोर्ट तक चलेगी कोलकाता मेट्रो, दुर्गा पूजा से पहले शुरू होने की संभावना

दमदम कैंटोनमेंट से एयरपोर्ट तक के बीच 4 किलोमीटर रूट का होगा उद्घाटन पहले चरण में नोआपाड़ा से दमदम कैंटोनमेंट के बीच पहला बैशाख पर शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर