यदि राहुल अयोग्य हैं, तो इस तरह की कार्रवाई मोदी के खिलाफ क्यों नहीं की जाती : अभिषेक

कोलकाता : वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को सवाल किया कि यदि राहुल गांधी को एक समुदाय के बारे में उनकी टिप्पणी के लिए लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराया जा सकता है, तो महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए इसी तरह की कार्रवाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्यों नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के खिलाफ तंज करके प्रधानमंत्री ने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है। टीएमसी के महासचिव यहां शहीद मीनार मैदान में आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी के विधिक प्रकोष्ठ से कहा कि वह पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ एक मामला दर्ज कराये। उन्होंने मांग की कि जनजातीय समुदाय की एक महिला मंत्री का ‘अपमान’ करने के मामले में विधानसभा की सदस्यता से शुभेंदु को अयोग्य ठहराया जाये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर