संसद सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी ने ट्विटर पर बायो बदल कर लिखा…

नयी दिल्ली : मोदी सरनेम मामले में दो साल की सजा होन के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म हो गई है। संसद सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो में बदलाव किया है। उन्होंने बायो में Dis’Qualified MP (डिस्क्वालीफाईड सांसद) लिखा है। राहुल 2019 में केरल की वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। कांग्रेस की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस में काफी नाराजगी देखी जा रही है। 25 मार्च को राहुल गांधी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे अयोग्य करके चुप नहीं करा सकते। मैं हमेशा जनता के बीच में रहूंगा। चाहे सांसद रहूं या नहीं, लोगों की आवाज उठाता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं सवाल करता रहूंगा। केंद्र सरकार के कई मंत्रियों ने झूठ बोला, मेरे पत्रों का जवाब नहीं दिया गया। मैं देश में लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं।

 

Visited 94 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है: आदित्यनाथ

मालेगांव: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरासत कर लगाने संबंधी कांग्रेस के कथित प्रस्ताव को लेकर तंज करते हुए शनिवार को कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर