शख्स ने पत्नी को खुश करने के लिए खरीदी यह चीज, एक झटके में बना दिया करोड़पति

कोलकाता : किस्मत का ताला कब खुल जाए यह कोई नहीं जानता। ऑस्ट्रेलिया में एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। जब एक शख्स अपनी नाराज बीवी को मानने के लिए लॉटरी को दो टिकट खरीदी। किस्मत का खेल देखिए कि दोनों में ही उसे जैकपॉट हाथ लग गया। एक ही झटके में कपल करोड़पति बन गया। उन्होंने 16 करोड़ से अधिक रुपये जीते हैं।

जैकपॉट विनर ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से हर हफ्ते लॉटरी की टिकट खरीदता आया है। लेकिन कभी उसके हाथ कोई जैकपॉट नहीं लगा। शख्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते वह किसी कारणवश लॉटरी टिकट खरीदना भूल गया। इसके उसकी पत्नी नाराज हो गई। जिसके बाद शख्स ने उसे मनाने के लिए लॉटरी की दो टिकट खरीद ली। लेकिन दंपती को अंदाजा भी नहीं था कि उनकी तकदीर पलटने वाली है और वे एक झटके में करोड़पति बन जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार, मामला 13 मार्च का है। शख्स ने बताया कि जब लॉटरी की पहली टिकट से उसे जैकपॉट लगा, तो उसे यकीन ही नहीं हुआ। उसकी वाइफ एक-एक कर नंबर काटती रही और फिर उसने लगभग 8.25 करोड़ रुपये जीत लिए। इसके बाद शख्स ने पत्नी को बताया कि उसने एक और टिकट लिया है। इसके बाद तो उनकी चांदी ही हो गई। दोनों टिकट में उन्हें जैकपॉट लगा और कपल ने 16.4 करोड़ रुपये जीत लिए। जैकपॉट के पैसों से खरीदेंगे घरशख्स ने कहा, ‘मेरी पत्नी हमेशा कहती थी कि एक दिन हमारी किस्मत जरूर बदलेगी। देखिए, एक हफ्ते में हमें दो जैकपॉट हाथ लग गया।’ महिला का कहना है कि वह अब इन पैसों से एक घर खरीदना चाहती हैं। इसके अलावा कपल पैसों से देश में टूर भी करने का प्लान बना रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024 : 15 दिन क्या वो अगर 5 साल भी यहां रहती हैं तो जीत नहीं सकेंगी : शाह

कोलकाता : तृणमूल शासन में सारा विकास रुक गया है भाजपा को वोट दें, फिर विकास की लहर दिखेगी। दिलीप घोष के लिए बंगाल में आगे पढ़ें »

ऊपर