बर्दवान : ‘बिरयानी’ के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं में छीना-झपटी, मारपीट और भगदड़

बर्दवान : बिरयानी की बात करें तो शायद लोगों के मुंह में पानी आ जाए। बिरयानी को लेकर पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले में एक मारपीट की घटना सामने आई है। रविवार को पूर्व बर्दवान में जिला तृणमूल के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में बिरयानी के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं में छीना-झपटी, मारपीट और भगदड़ की घटना घटी। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं। इस सभा में जिले भर से अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता इस कार्यशाला में उपस्थित हुए थे। सभा में तृणमूल नेता जयप्रकाश मजूमदार, ममताज संघमित्रा, विधायक खोकोन दास जैसे बड़े नेता मौजूद थे। विभिन्न प्रखंडों से कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। सभा में शामिल हुए तृणमूल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि वहां सही से पानी की व्यवस्था नहीं थी। जब खाना आया तो लोग टूट पड़े और ऐसी घटना घटी है।सभा में शामिल हुए तृणमूल कार्यकत्ताओं ने कहा कि वहां पानी की व्यवस्था भी नहीं थी। सुबह सेनसभा में आए लोग बिना खाना पानी के वहां बैठे थे। इस सभा में जिले के विभिन्न भागों से अनेक कार्यकर्ता व समर्थक एकत्रित हुए। उनमें से एक तृणमूल कार्यकर्ता ने कहा,’ हम बहुत दूर से आए हैं। भोजन अगली चीज है, पानी भी नहीं। किसी को एक भी पैकेट नहीं मिले तो कई ने एक से अधिक पैकेट ले लिए।’ दूसरी ओर एक अन्य कार्यकर्ता ने शिकायत की कि बिरयानी मांगने पर उसे पीटा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली LG की सिफारिश- केजरीवाल की NIA जांच हो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है। उन्होंने कहा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर