एअर इंडिया के खाने में निकला कीड़ा : शेफ संजीव कपूर ने भी शेयर की फोटो, बोले…

नई दिल्लीः एअर इंडिया अपनी फ्लाइट में सर्व किए जा रहे खाने को लेकर लगातार शिकायतों में घिर रही है। एक ही दिन में दो रूट्स पर उड़ान भरने वाली दो फ्लाइट्स में खाने को लेकर पैसेंजर्स ने शिकायत की। इनमें एक मशहूर शेफ संजीव कपूर हैं। एक पैसेंजर को बिजनेस क्लास के खाने में कीड़ा मिला। संजीव कपूर ने खाने की फोटो पोस्ट करके पूछा क्या ये खाना हम भारतीयों को नाश्ते में खाना चाहिए? दोनों ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं और कमेंट्स में दूसरे पैसेंजर्स भी खराब या अनहाइजीनिक खाने को लेकर अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं।

बिजनेस क्लास के पैसेंजर की प्लेट में कीड़ा चलता नजर आया
पहली घटना मुंबई से चेन्नई जाने वाली फ्लाइट नंबर एआई671 में हुई। पैसेंजर महावीर जैन ने रात 10.18 पर खाने का वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक कीड़ा प्लेट में चलता दिखाई दे रहा था। महावीर जैन ने अपनी फ्लाइट और सीट नंबर लिखकर बताया कि ऐसा लगता है कि हाइजीन का खयाल नहीं रखा गया है। एअर इंडिया ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘डियर मिस्टर जैन, फ्लाइट में आपका अनुभव खराब रहा उसके लिए हम क्षमा मांगते हैं। हम खाना परोसने की प्रक्रिया के हर कदम पर हाइजीन का खयाल रखते हैं। हम ये मामला अपनी केटरिंग टीम के साथ शेयर करेंगे, ताकि तुरंत गलती का रिव्यू करके कार्रवाई की जा सके।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर