रिजेंट पार्क कांड : अभी भी सनसनी

बड़ाबाजार में था व्यवसाय
6 महीने से किराये पर रह रहे थे तीनों
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों का बंद घर से शव बरामद किया गया। घटना रिजेंट पार्क थानांतर्गत स्कूल रोड इलाके की है। मृतकों के नाम विजय चटर्जी (51), रानू चटर्जी (46) और ओइंद्रिला चटर्जी (21) हैं। यह लोग गार्डनरिच के ब्रह्म समाज लेन के रहनेवाले थे। तीनों रिश्ते मां-बाप और बेटी हैं। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। तीनों के मौत का कारण स्पष्ट नही हो पाया है। हालांकि तीनों का शव फंदे से लटकते हुए अवस्था में पाया गया था।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर रिजेंट पार्क के स्कूल रोड स्थित एक बिल्ड‌िंग के दूसरे तल्ले के फ्लैट से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर आकर पहले आवाज लगायी। फ्लैट के अंदर से किसी का आवाज नहीं आने पर पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और पाया कि तीन लोग फ्लैट के अंदर फंदे से लटक रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने तीनों शव को उद्धार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि 6 महीने पहले मृत विजय चटर्जी अपनी पत्नी और बेटी के साथ फ्लैट को किराये पर लिया था। इस फ्लैट के मालिक का नाम जयंत मंडल है। पिछले 3 से 4 दिन से किसी भी व्यक्त‌ि ने विजय और उसके परिवार के सदस्यों को घर के बाहर नहीं देखा था। मृतकों के फ्लैट की जांच करने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आलमारी के अंदर से तीनों का आधार कार्ड बरामद किया गया जिससे उनके परिचय का पता चला। पुलिस के अनुसार मृत विजय चटर्जी पेशे से व्यवसायी था और वह बड़ाबाजार इलाके में व्यवसाय करता था। व्यवसाय में नुकसान होने के कारण वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। वहीं उसकी बेटी ओइंद्रिला फलता के एक लॉ कॉलेज में थर्ड सेमेस्टर की छात्रा थी। स्थानीय लोगों के अनुसार उक्त परिवार आर्थित तंगी से ग्रस्त था और संभवत: इसी कारणवश उन्होंने आत्महत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर