‘2024 के चुनाव में 100 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा’

Fallback Image

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में भाजपा समेत कई पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं। जहां बीजेपी लगातार तीसरी बार केंद्र में काबिज होना चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ कभी संयुक्त विपक्ष तो कभी कांग्रेस के बिना तीसरा मोर्चा बनाने की बात हो रही है। हालांकि, विपक्ष ये अभी तय नहीं कर पाया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बिना चेहरे के ऐलान के लड़ा जाएगा या फिर किसी एक नेता को सपोर्ट किया जाएगा। विपक्ष की तरफ से राहुल गांधी, नीतीश कुमार, शरद पवार, ममता बनर्जी, केसीआर और अन्य कई नेताओं के नाम पर चर्चा हो रही है, लेकिन कोई एक नाम तय नहीं हो पाया है। इस बीच, नीतीश कुमार ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हराने का फॉर्मूला बताया है।

नीतीश कुमार का बड़ा बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि विपक्ष को एकसाथ मिलकर लड़ना होगा। अगर विपक्ष एकजुट होकर लड़ता है तो बीजेपी 100 सीटों पर सिमट जाएगी। अभी तो हम इंतजार के मोड में हैं। सही समय का इंतजार कर रहे हैं। 2024 चुनाव में सबको एकसाथ मिलकर लड़ना चाहिए।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

थोड़ा ठहरो, हर भ्रष्टाचारी का नंबर आएगा ः मोदी

झारखंड: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार ने भ्रष्ट ताकतों को बेनकाब कर दिया है और भ्रष्टाचार आगे पढ़ें »

ऊपर