एयरपोर्ट के भीतर दो बस टकरायी, बाल – बाल बचे यात्री

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट पर दो एयर बस के टकराने की घटना घटी है। इसमें से एक बस में 50 यात्री सवार थे, वहीं दूसरी बस ख़ाली थी ।इस घटना में किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं पहुँची है लेकिन इस घटना में दोनों बस को क्षति पहुँची है । गत शनिवार की रात को अगरतल्ला से एयर इंडिया की उड़ान संख्या764 कोलकाता पहुँची थी । इस उड़ान के यात्रियों को लेकर भरी हुई बस एयरपोर्ट की ओर आ रही थी तभी पीछे से इंडिगो की एयरलाइन की बस ने धक्का मार दिया । इस कारण एयर इंडिया की बस में ज़ोरदार धक्का लगा और दोनों ही बसों की विंडशील्ड क्षतिग्रस्त हो गई। जोरदार आवाज के कारण यात्रियों में ख़ौफ़ देखा गया । हालाँकि किसी को कोई चोट नहीं लगी । इसके बाद एएआई के फ़ॉलो मी एस्कॉर्ट वाहन ने यात्रियों से भरी उक्त बस को बस अराइवल गेट के पास लेकर आया जहां से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इसके बाद दोनों बसों को ग्राउंडेड कर दिया गया है । इस मामले की जाँच डीजीसीए की टीम भी कर रही है कि आख़िर यह घटना क्यों और कैसे घटी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर