प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी डोक्यूमेंट्री को दिखाने की अनुमति मांगी गयी है। कल यानी 27 जनवरी को शाम 4 बजे इसे प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के बैडमिंटन कोर्ट में दिखाया जायेगा। इस डोक्यूमेंट्री का नाम ‘इंडिया : द मोदी क्वेशचन’ है जिसे दिल्ली के जेएनयू में दिखाये जाने के कारण 4 स्टूडेंट्स को हिरासत में ले लिया गया। वहीं जेएनयू के स्टूडेंट्स ने दावा किया कि विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा डोक्यूमेंट्री दिखाये जाने के समय बिजली काट दी गयी और इंटरनेट भी बंंद कर दिया गया। इस दौरान जेएनयू में पथराव की घटना भी हुई। वहीं हैदराबाद में स्टूडेंट्स के एक समूह ने पूर्वानुमति के बगैर इसे यूनिवर्सिटी कैंपस में दिखाया। वहीं प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के एसएफआई की ओर से कहा गया कि बैडमिंटन कोर्ट बुक करने की अनुमति के लिए विश्वविद्यालय प्रबंधन को ईमेल किया गया है। यहां जाइंट स्क्रीन पर डोक्यूमेंट्री दिखायी जायेगी। हालांकि यूनिवर्सिटी की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है। केरल में भी कई स्थानों पर वाम समर्थित एसएफआई द्वारा यह डोक्यूमेंट्री दिखायी गयी जबकि भाजपा के युवा मोर्चा ने इसका विरोध जताया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली LG की सिफारिश- केजरीवाल की NIA जांच हो

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है। उन्होंने कहा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर