मकर संक्रांति पर सांसद लॉकेट चटर्जी ने की गंगा आरती

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : सांसद लॉकेट चटर्जी ने मकर संक्रांति पर बालागढ़ के कोरोला में त्रिवेणी संगम तट पर गंगा आरती की। इस अवसर पर उन्होंने आदिवासियों के साथ मकर संक्रांति त्यौहार मनाया। साथ ही जरूरत मंद के बीच वस्त्र वितरित किए। जिराट अस्पताल में इलेक्ट्रॉनिक जनरेटर और जिराटके कॉलोनी स्कूल में जलछत्र का उद्घाटन किया। जिसके बाद वह जिराट अस्पताल मोड़ पर धरना में शामिल हुइ। तत्पश्चात वह सप्तग्राम विधानसभा के गोस्वामी मालीपाड़ा अंचल में आयोजित सभा में शामिल हुई। इस दौरान लॉकेट ने संवाददाताओं से बाताचीत के दौरान मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी के दूत नहीं भूत हैं, इसलिए लोग भाग रहे हैं। अमर्त्य सेन द्वारा दीदी के प्रधान मंत्री बनने की क्षमता वाले बयान पर उन्होंने कहा कि आमर्त्य सेन एक विश्व प्रसिद्ध व्यक्ति हैं लेकिन उन्हें राजनीति की समझ नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर