कोविड की परिस्थितियों को लेकर आज नवान्न में बैठक

Fallback Image

कोलकाता : कोविड की स्थिति राज्य में अंडरकंट्रोल है लेकिन आने वाले समय में संक्रमण की रफ्तार अचानक बढ़े न उसके लिए राज्य सरकार की ओर से आज नवान्न में बैठक की जाएगी। मुख्य सचिव एच के द्विवेदी के नेतृत्व में होेने वाली इस बैठक में राज्यभर के समस्त मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष, जिलों के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारियों को मौजूद रहने को कहा गया है। सूत्रों ने बताया कि बैठक में कोविड की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने जिलों में कोविड को लेकर जो तैयारियां की गयी उसकी जानकारी अपने पास रखने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि केंद्र की तरफ से कोविड को लेकर राज्यों को जो दिशा-निर्देश दिये गये हैं उसमें राज्य सरकार किसी भी तरह से उदासीनता नहीं बरतना चाहती है अर्थात राज्य के अस्पताल इसे लेकर कितने तैयार हैं उस पर ही मुख्य सचिव दिशा-निर्देश देंगे। इसके पहले मंगलवार को ही कोलकाता के अस्पतालों में कोविड पर रोकथाम के लिए मॉकड्रिल किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

‘घर जाओ, TV देखना, नोटों के पहाड़ मिल रहे’, झारखंड ED रेड पर बोले PM मोदी

नबरंगपुर: लोकसभा चुनाव के बीच PM मोदी आज ओडिशा के नबरंगपुर पहुंचे। पीएम मोदी ने झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर आगे पढ़ें »

ऊपर