कपड़ा बदलने के बहाने चुराया 5.50 लाख का स्वर्ण आभूषण

Fallback Image

निमतल्ला से चोरी के आरोप में महिला गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बर्थ डे पार्टी में कपड़ा गंदा होने पर उसे बदलने के दौरान 5.50 लाख रुपये का स्वर्ण आभूषण चुराने का आरोप एक महिला पर लगा है। घटना बड़तल्ला थानांतर्गत अरविंद सरणी स्थित एक मकान की है। पुलिस ने मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम शुभोश्री नंदी है। वह जोड़ाबागान के निमतल्ला घाट स्ट्रीट की रहनेवाली है। पुलिस उससे पूछताछ कर चोरी हुए गहने बरामद करने की कोशिश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले अरविंद सरणी इलाके में रहनेवाली एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि गत 22 अक्टूबर को अपने बेटे के जन्मदिन पर उसने अपने बेटे के एक दोस्त और उसकी मां को घर पर बुलाया था। आरोप है कि बर्थ डे पार्टी के दौरान उसके बेटे के दोस्त की मां शुभोश्री का कपड़ा किसी तरह गंदा हो गया। ऐसे में शुभोश्री ने उससे कपड़ा बदलने की बात कही और कपड़ा बदलने के लिए उसके कमरे में चली गयी। आरोप है कि कपड़ा बदलने के दौरान उसने महिला के कमरे से 5.50 लाख रुपये का स्वर्ण आभूषण चुरा लिया। कुछ दिनों बाद जब महिला ने अपनी आलमारी से सोने के आभूषण गायब पाए तो उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर