मां के अवैध संपर्क का विरोध करने पर बेटी की हत्या की कोशिश

पुलिस ने किया महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार
बारासात : मां के विवाहेत्तर संपर्क का विरोध करने के कारण प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की कोशिश का एक मामला गुरुवार को सामने आया। मिली शिकायत पर बारासात के अशोकनगर थाने की पुलिस ने अभियुक्त मां मीठू कुंडू व प्रेमी पिंकू राय को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बुधवार को अशोकनगर के बनबनिया इलाके में घटी। आरोप है कि मीठू के पति का कपड़े का व्यवसाय है और इस सिलसिले में उसे ज्यादातर यहां से बाहर ही रहना पड़ता है। इस कारण यहां मां और कॉलेज छात्रा बेटी रहती हैं। आरोप है कि मीठू का इस दौरान ही कुछ सालों से पड़ोसी पिंकू के साथ अवैध संपर्क बन गया। वह प्रायः घर आने-जाने लगा था। इस पर ही पीड़िता राखी ने मां का प्रतिवाद किया। साथ ही उसे यह सब बंद कर देने का दबाव दिया। बुधवार भी जब पिंकू घर आया तो पीड़िता ने विरोध करना शुरू कर दिया। साथ ही दोनों को धमकी दी कि वह यह बात अपने पिता के बता देगी। आरोप है कि तभी मीठू और पिंकू ने उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की हालांकि समय पर ही कुछ पड़ोसियों ने पहुंचकर उसे बचा लिया। बाद में अभियुक्तों के विरुद्ध मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर