बच्चे ने रख दिया पैर तो फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान

मांड्या : कर्नाटक के मांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक मां ने अपने बेटे को कोबरा से बचा लिया। दिल दहला देने वाली ये घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि मां बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी। मामला मद्दुर के वैद्यनाथपुर रोड का है। यहां एक घर के बाहर काफी लंबा सांप रेंगते हुए निकल रहा था। इसी बीच अंदर से मां अपने बेटे को लेकर निकली। बच्चा आगे आगे जा रहा था। तभी बच्चे ने रेंगते हुए कोबरा पर गलती से पैर रख दिया। कोबरा तुरंत फन फैलाकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि वह बच्चे पर हमला करता, तुरंत मां ने बेटे को खींच लिया। अगर जरा-सी भी देर होती तो कोबरा बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता था। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग मां की सूझ-बूझ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Visited 101 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर