Anant-Radhika : सितारों पर चढ़ा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी का रंग, देखें Photos !

शेयर करे

मुंबई : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। अंबानी परिवार के लाडले छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब शादी होने में सिर्फ 3 दिन ही रह गए हैं। शादी के कार्यक्रम भी जारी हैं। शादी से पहले होने वाली तमाम रस्में जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। अंबानी परिवार का हर सदस्य इस मेगा इवेंट और ग्रैंड बनाने में लगा हुआ है। बीते कई महीनों से शादी के फंक्शन जारी हैं, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब क्लोज फेस्टिविटीज सेलिब्रेट की जा रही हैं। शादी की रस्में मामेरू से शुरू हुईं और इसके बाद संगीत और हल्दी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया। सोमवार को ही हल्दी सेरेमनी का आयोजन था, जिसमें बॉलीवुड के सितारों की फेहरिस्त देखने को मिली। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सलमान खान, रणवीर सिंह जैसे कई सितारे इस इवेंट में शामिल हुए और इसे खास बना दिया। हल्दी सेरेमनी में सभी पीले रंग में रंगे नजर आए, न सिर्फ इन सितारों ने येलो आउटफिट कैरी किए बल्कि हल्दी में नहाए भी दिखे। झलकियां भी सामने आई हैं और ये सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

रणवीर सिंह और सलमान ने भी लगाई हल्दी

 


सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह सिर से लेकर पांव तक पीले रंग में रंगे दिख रहे हैं। वो पूरी तरह से हल्दी में नहाए नजर आ रहे हैं। उनका चेहरा भी हल्दी में पीला हो गया है। उन्होंने इवेंट से बाहर निकलते अंटीलिया के बाहर देखा जा सकता है। बता दें, अंबानी आवाज अंटीलिया में ही इस ग्रैंड हल्दी इवेंट का आयोजन किया गया। हल्दी सेरेमनी में सलमान खान भी हल्दी बाद आउटफिट चेंज किए नजर आए। काले कुर्ते में सलमान खान पहुंचे थे और जब वहां से लौटे तो उन्हें पीले कुर्ते में देखा गया। वो भीगे हुए भी नजर आए। उन्होंने जाहिर तौर पर हल्दी का रंग हटा दिया था।

अनिल और टीना पर भी चढ़ा हल्दी का रंग

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके अलावा अंबानी परिवार के सदस्य भी हल्दी के पीले रंग में रंगे दिखे। मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी भी अंटीलिया से बाहर जाते हुए स्पॉट किए गए। उन्हें पीले रंग में रंगे देखा गया। व्हाइट कुर्ते-पजामे में अनिल कपूर थे, उनके चेहरे और कपड़ों पर हल्दी का स्टेन साफ देखने को मिला। वहीं टीना अंबानी भी येलो आउटफिट में थीं और उनके चेहरे पर भी काफी हल्दी लगी हुई थीं। उन्होंने भी पैपराजी को पोज दिए।

खास होगा शादी का इवेंट

बता दें, 12 जुलाई 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी संपन्न होगी। शादी का इवेंट तीन दिनों तक चलेगा। शादी की कई रस्में सात फेरों के बाद भी 13 जुलाई और 14 जुलाई को रखी गई हैं। में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स के अलावा देश-दुनिया के कई नामी लोग भी इस इवेंट में शामिल होंगे, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर काफी लंबे वक्त तक छाई नजर आएंगी।

 

Visited 117 times, 1 visit(s) today
0
0

Leave a Reply

मुख्य समाचार

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद ईबी व टास्क फोर्स द्वारा मिलकर महानगर के विभिन्न बाजारों में
कोलकाता : कोलकाता में सोमवार को भगवान जगन्नाथ के 53वां उल्टा रथयात्रा का आयोजन किया गया। इस्कॉन कोलकाता के सौजन्य
कोलकाता : महानगर व आसपास क्षेत्रों के 19 अहम ब्रिज और फ्लाईओवर की मरम्मत की जायेगी। केएमडीए ने इसकी तालिका
कोलकाता : राज्य के मोटर ट्रेनिंग स्कूलों पर परिवहन विभाग द्वारा नकेल कसी जाने के लिये कई अहम कदम उठाये
कोलकाता : महानगर में पिछले पांच सालों में 30 से ज्यादा फायरिंग की घटनाएं घट चुकी हैं। यह जानकारी हाल
कोलकाता : विभिन्न मार्केट में हॉकरों के ढर्रे में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सीएम ममता बनर्जी की
16 जुलाई से बढ़ाकर की गयी 19 जुलाई कोलकाता : बीए, बीएससी और बीकॉम की परीक्षा में ऑनलाइन फॉर्म जमा
कोलकाता : महज 25 वर्ष की उम्र में मधुपर्णा ठाकुर विधायक बनी हैं और ऐसा कर उन्होंने सबसे कम उम्र
कोलकाता : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रायगंज, बागदा, राणाघाट दक्षिण और मानिकतला सीट पर हुए उपचुनाव में
कोलकाता : चिंगड़ीहाटा फ्लाईओवर बीमार है, इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इतना भी नहीं कि इसे तोड़ने की
अल्टीमेटम का असर : 3 दिन के अभियान में 20% तक कम हुईं सब्जियों की कीमतें कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता
मिलेंगे और मौके, उच्च शिक्षा विभाग 2 राउंड की काउंसलिंग करेगा आयोजित सेंट्रलाइज्ड एडमिशन पोर्टल की​ पहली मेरिट लिस्ट जारी
ऊपर