Kolkata Electricity Issue : लो वोल्टेज और लोड शेडिंग ने उड़ा दी है लोगों की नींद

लोगों का आरोप कई बार सीईएससी से की शिकायत
हावड़ा : हावड़ा के बाईपास में समस्या के बाद अब बेलूड़ में भी लो वोल्टेज और लोड शेडिंग की समस्या उत्पन्न हो गयी है। इससे लोगों की रातों की नींद तक उड़ गयी है। दरअसल, जैसे-जैसे गर्मी का तापमान बढ़ता जा रहा है। वैसे-वैसे लो वोल्टेज व लोड शेडिंग की समस्या बढ़ती चली जा रही है। यह खासकर बेलूड़ थानांतर्गत इलाके में देखने को मिल रहा है। यहां के जीटी रोड, बेलूड़ बाजार, लाला बाबू शायर रोड, बेलूड़ लाइब्रेरी के निकट मां तारा अपार्टमेंट समेत कई इलाके शामिल है। यहां के रहनेवाले मोहित नामक युवक ने कहा कि रात के 10 बजते ही अचानक लो वोल्टेज हो जाता है। इससे रात में सोने पर बहुत परेशानी होती है। घर में कोई भी ठीक से नहीं सो पाता है। वहीं लक्ष्मीनारायण नामक व्यक्ति ने कहा कि यहां पर लो वोल्टेज के साथ लोड शेडिंग की समस्या भी हो रही है। लोगों का कहना है कि इस समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ तो वे प्रदर्शन कर सकते हैं। इस विषय में इलाके के पूर्व पार्षद राजीव थम्मन ने कहा कि लो वोल्टेज की समस्या बहुत दिनों से हो रही है। वे जहां पर रहते हैं। वहां पर भी इसी प्रकार की समस्या है। इस बारे में सीईएससी से शिकायत भी की गयी है लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। वहीं इस बारे में सीईएससी के एक अधिकारी ने कहा कि दरअसल इन इलाकों में घरों में एसी का लोड ज्यादा है। कुछ घरों में एक ही एसी की जानकारी है लेकिन 3 से 4 इंस्टॉल किये गये हैं। इससे इलेक्ट्रिक लोड भी ज्यादा हो रहा है। इससे ये समस्या हो रही है।

 

Visited 3 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

गॉल-ब्लैडर की पथरी के हो सकते हैं विविध रूप, ऐसे पहचाने इसके लक्षण… 

कोलकाता : पित्त की थैली को अंग्रेजी में गॉल-ब्लैडर कहते हैं। थैली जैसा यह महत्त्वपूर्ण अंग पेट के ऊपरी दाएं भाग में जिगर के ठीक आगे पढ़ें »

ऊपर