कांग्रेस छीन लेगी आपके बच्चों की संपत्ति, असली चेहरा हुआ उजागर : मंगल पांडेय

कोलकाता : बिहार सरकार के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री सह पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि देश में अमेरिका की तर्ज पर विरासत टैक्स लगना चाहिए। कांग्रेस की सरकार आएगी तो इस पर चर्चा की जाएगी। मंगल पांडेय ने कहा कि मैं देश की जनता से अपील करना चाहता हूं कि वो लोकसभा चुनाव में किसी कीमत पर कांग्रेस को अपना बहुमूल्य मत न दें। इंडी गठबंधन ने अपनी मंशा उजागर कर दी है कि यदि वो सत्ता में आएगी तो देश की जनता की निजी व बहुमूल्य संपत्ति छीन लेगी। इंडी गठबंधन आपके मेहनत से अर्जित की गयी संपत्ति आपके बच्चों के लिए नहीं छोड़ेगी बल्कि उसका 55% हिस्सा कब्जा कर लेगी।मंगल पांडेय ने कहा कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का बयान अति निंदनीय है। कांग्रेस की नीतियां हमेशा देश को बर्बाद करने वाली हैं। कांग्रेस ने हमेशा देश की जनता को सड़क पर लाकर अपने खजाने को भरा है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने अमेरिका के शिकागो में कहा है कि अमेरिका में विरासत टैक्स लगता है। जिसका मतलब है कि अगर किसी के पास 100 रूपया है तो वह केवल 45 रूपया ही अपने बच्चों को दे सकता है। बाकी का 55 फीसदी कांग्रेसी व्यवस्था हड़प लेगी। अब यही व्यवस्था भारत में कांग्रेस लाने की कोशिश में है।

Visited 1 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, केजरीवाल के …

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर का 13 मई की सुबह का वो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल घर के मेन आगे पढ़ें »

ऊपर