पंजाब में आतंकी मॉड्यूल का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार | Sanmarg

पंजाब में आतंकी मॉड्यूल का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

मोहाली: पंजाब में आतंकी फिर से अपनी पैठ जमाने की कोशिश में लगे हैं।  मोहाली में पुलिस ने बब्बर खालसा इंटरनेशनल के आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों को पंजाब में माहौल बिगाड़ने के लिए भेजा गया था। पुलिस को जानकारी मिली है कि लॉ एंड ऑर्डर बिगाड़ने के लिए इन्हें कुछ लोगों की टारगेट किलिंग का टास्क दिया गया था। इतना ही नहीं इन आतंकियों का कनेक्शन सीधे पाकिस्तान से जुड़ा है।

टारगेट किलिंग के प्लान में थे आतंकी

पुलिस को इंटेलीजेंस से इस बात की सूचना मिली थी कि मोहाली में बब्बर खालसा इंटरनेशनल गिरोह के कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि यहां पर 4 आतंकी छिपे हुए हैं। पुलिस ने तुरंत धरपकड़ ऑपरेशन चलाया और चारों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकियों के पास से कुछ संदिग्ध चीजें और कुछ लोगों के नाम बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया है कि इन्हें टारगेट किलिंग के लिए भेजा गया था।

 

पुलिस ने कहा कि ये आतंकी सीधे तौर पर पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी हरविंदर रिंदा के कॉन्टैक्ट में हैं और वह इनकी पूरी मदद कर रहा था। हरविंदर रिंदा आईएसआई की मदद से इन्हें हथियार और आर्थिक मदद भेज रहा था। पुलिस ने इन आतंकियों से 6 पिस्तौल और 275 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इन्हें पाकिस्तान से ड्रोन की मदद से हथियार और आर्थिक मदद भेजी गई थी।

 

Visited 27 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर