World Cup 2023: नीदरलैंड्स के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग इलेवन | Sanmarg

World Cup 2023: नीदरलैंड्स के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली: विश्व कप का 24वां मैच आज यानी बुधवार(25 अक्टूबर) को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ने वाली है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है। नीदरलैंड्स की टीम पहले गेंदबाजी करने उतरेगी। टीम में बदलाव की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है। मार्कस स्टोइनिस की जगह कैमरून ग्रीन की टीम वापसी हुई है। वहीं ट्रेविस हेड को इस मैच में नहीं खेलेंगे। जबकि नीदरलैंड्स की टीम बिना किसी बदलाव के इक मुकाबले में उतरेगी।

नेट रन रेट ऑस्ट्रेलिया के लिए होगा अहम

ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में अपनी जगह मजबूत करने के लिए बड़े रन रेट से यह मैच जीतना चाहेगी। वहीं दक्षिण अफ्रीका को हराने वाली नीदरलैंड की टीम एक और उलटफेर करने की फिराक में रहेगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम चार मैचों में दो जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में फिलहाल चौथे नंबर पर है। उनका नेट रन रेट -0.193 है। टूर्नामेंट की मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस बार सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए नेट रन रेट पर बहुत कुछ निर्भर करेगा।

 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन- डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, एडम ज़म्पा।

नीदरलैंड की प्लेइंग इलेवन- विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ’डॉउड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, तेजा निदामनुरू, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, लोगान वैन बीक, रूलोफ वैन डेर मेर्वे, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन।

Visited 67 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर