Local Train Viral Video : चलती ट्रेन में महिलाओं ने की एक-दूसरे से मारपीट, खींचे एक दूसरे के बाल

मुंबई : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। आजकल लोकल ट्रेन की वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं , कभी कोई महिला ट्रेन में बकरी लेकर चढ़ रही है तो कहीं कोई युवक अपने घोड़े को ट्रेन में ले जाते वायरल हो जाता है। अब इसी बीच मुंबई लोकल ट्रेन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दो महिलायें आपस में मारपीट कर रही हैं।

ट्रेन में महिलाओं के बीच हुई मारपीट
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन महिलाओं से भरी हुई है, कुछ बैठी हैं तो कुछ खड़ी हैं। इसी बीच दो महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद महिलाओं ने एक दूसरे के बाल पकड़कर खींचने शुरू कर दिए।

अन्य यात्रियों ने रुकवाया झगड़ा


वीडियो में महिलाओं के चिल्लाने की आवाज को आसानी से सुना जा सकता है। जब ट्रेन में सफर कर रही दूसरी महिलाओं ने हस्तक्षेप किया, तब जाकर मामला शांत हुआ और लड़ाई बंद हुई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘इस तरह के दृश्य देखने हैं तो आपको नोएडा की सोसाइटी, दिल्ली मेट्रो या मुंबई लोकल ट्रेन में जरूर जाना चाहिए।’ मिथलेश ने लिखा, ‘इस तरह पुरुषों के कोच में भी मारपीट नहीं होती है, आखिर ये हो क्या गया है समाज को?’ एक ने लिखा, ‘महिलाएं सशक्तिकरण हो रही हैं और ये लगातार बढ़ता जा रहा है।’

 

Visited 87 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भाजपा को एक सही सबक सिखाया जाना चाहिए… अभिषेक

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को दावा किया कि देश के मतदाता लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबक आगे पढ़ें »

ऊपर