ओडिशा ट्रेन हादसे पर बंगाल में सियासी घमासान शुरू

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी द्वारा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का इस्तीफा मांगे जाने के बाद ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर पश्चिम बंगाल में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। अभिषेक बनर्जी की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने सवाल किया कि रेल मंत्री के रूप में ममता बनर्जी ने मई 2010 में पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा क्यों नहीं दिया था। जिसमें 150 लोग मारे गए थे। अधिकारी ने कहा, इस तरह की त्रासदी पर राजनीति करने से पहले ममता बनर्जी को कुछ आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। अधिकारी के जवाब में, राज्य तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के समय शुभेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के साथ थे। घोष ने कहा, उनकी टिप्पणियां आमतौर पर अर्थहीन होती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

मानसिक बीमारी से पीड़ित कोलकाता के सोर्जो ने 10वीं में किया कमाल

कोलकाता: साउथ सिटी इंटरनेशनल स्कूल का छात्र सोर्जो मैत्रा कक्षा दो से ही learning disorder से पीड़ित था। उन्होंने सभी बाधाओं से लड़ते हुए आईएससी में आगे पढ़ें »

ऊपर