प्रदर्शनकारी पहलवानों को न्याय मिलने तक हम लड़ेंगे : Mamata Banerjee

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में सामने आईं। उन्होंने कहा कि वह तब तक लड़ेंगी जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता। लागातार दूसरे दिन कोलकाता की सड़कों पर हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुई मुख्यमंत्री ने पहलवानों के संघर्ष को ‘जीवन, न्याय और आजादी का संघर्ष’ करार दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम तब तक लड़ेंगे जब तक प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को न्याय नहीं मिल जाता। महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में डब्ल्यूएफआई के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में आयोजित विरोध मार्च में हिस्सा लेते हुए बनर्जी ने कहा कि मैं पहलवानों से अपना आंदोलन जारी रखने का अनुरोध करूंगी। यह लड़ाई जीवन, स्वतंत्रता और मानवीय न्याय के लिए है। उन्होंने कैंडल मार्च का भी नेतृत्व किया जो कोलकाता मैदान स्थित भारतीय फुटबॉल टीम के पहले कप्तान गोष्ठ पाल की प्रतिमा से शुरू होकर मायो-डफरिन रोड चौराहे पर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर संपन्न हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर