Murder : पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने कर दी बेटे की हत्या !

Fallback Image

बीरभूम : पति का किसी दूसरी औरत के साथ अवैध संबंध के कारण परिवार में हो रहे अक्सर विवाद ने भयंकर रूप धारण कर लिया। पति-पत्नि के विवाद में अकारण ही 18 माह के बेटे को बलि चढ़ना पड़ गया। जानकारी के अनुसार शांतिनिकेतन थाना क्षेत्र में मालती टुडू पर आरोप है कि उसने गुस्से में आकर अपने 18 माह के बेटे सुरजीत टुडू की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटा की हत्या करने के बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनाई टुडू और मालती टुडू की दो साल पहले शादी हुई थी। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक सोनाई का शादी से पहले ही एक महिला के साथ अवैध संबंध था। वह शादी के बाद भी उस रिश्ते को कायम रख रहा था, जिस कारण पति-पत्नी के कारण आए दिन अनबन होती रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि सोनाई और मालती का अक्सर झगड़ा होता रहता था। यहां तक ​​कि सोनाई हमेशा अपनी पत्नी की मौत की कामना तक करता था। झगड़े के दौरान उसने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। शनिवार को चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मालती के घर पहुंचे। उन्होंने आकर देखा तो बच्चे का शव पड़ा हुआ था और उसकी मां मालती रस्सी से लटकी हुई थी। उसे जल्दी से बचा लिया गया। सूचना मिलने पर शांति निकेतन पुलिस मौके पर पहुंच बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए बोलपुर अस्पताल भेजा।

 

Visited 129 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

नई दिल्ली : ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को ले जा रहा हेलीकॉप्टर रविवार (19 मई) को एक हादसे का शिकार हुआ। पूर्वी अजरबैजान के आगे पढ़ें »

ऊपर