सिसोदिया की जमानत पर फैसला 10 मार्च तक टला

नई दिल्लीः दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की आज यानी शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान सीबीआई ने उनकी 3 दिन की कस्टडी और मांगी। रिमांड बढ़ाने की मांग पर कोर्ट थोड़ी देर में फैसला सुनाएगा। वहीं, सिसोदिया की जमानत याचिका पर 10 मार्च को फैसला आएगा। 26 फरवरी को गिरफ्तारी के बाद 27 फरवरी को कोर्ट ने सिसोदिया को 5 दिन की कस्टडी में भेजा था, जो आज (4 मार्च) को पूरी हो गई है। कोर्ट में पेशी से पहले सीबीआई मुख्यालय के बाहर पुलिस, रैपिड एक्शन फोर्स और सीआरपीएफ को तैनात किया गया है। शुक्रवार को सिसोदिया ने निचली अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी। इस याचिका में उन्होंने लिखा कि सीबीआई की पूछताछ में उन्होंने सहयोग किया है। जब भी उन्हें बुलाया गया, वे आए हैं। उन्होंने दलील दी कि उन्हें कस्टडी में रखने के पीछे अब कोई वाजिब कारण नहीं है, क्योंकि सारी रिकवरी तो सीबीआई कर चुकी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Loksabha Election 2024: आज बंगाल के 3 जिलों में पीएम मोदी की रैली, निशाने पर होगा विपक्ष

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल में तीन रैलियो को संबोधित करेंगे। बीते दिन गुरुवार(02 मई) शाम को प्रधानमंत्री मोदी आगे पढ़ें »

ऊपर