लड़की पर कल हुआ था एसिड अटैक, आज देने पहुंची माध्यमिक

बीरभूम : जीवन की पहली बड़ी परीक्षा। मेरिट लिस्ट में जगह पाने की चाहत लंबे समय से है। वह लड़की 1 से 10 तालिका के बीच अपना नाम देखना चाहती थी, लेकिन परीक्षा शुरू होने से ठीक एक दिन पहले एक भयानक घटना घटी। सहपाठी ने उसके दाहिने हाथ पर तेजाब फेंक दिया। देखते ही देखते हाथ जल गया। लेकिन वह हार मानने को तैयार नहीं है। लड़की गुरुवार को राइटर मिलने के बाद परीक्षा देने पहुंची। यह घटना बीरभूम के नलहाटी थाना क्षेत्र के मेहग्राम की है। नलहाटी थाने में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते मंगलवार की शाम छात्रा अपने घर पर पढ़ाई कर रही थी। उस समय उसके स्कूल के एक दोस्त ने उसे गिफ्ट देने के लिए बाहर बुलाया। दोस्त के बुलाने पर वह घर से निकली ही थी कि एक उसे एक चिट्ठी थमा दी गई। आरोप है कि पत्र लेने के बाद आरोपी तेजाब डालकर फरार हो गया।
छात्रा से कहा गया, ‘आपके लिए एक चीज है।’ छात्र ने पत्र देखा तो उसमें लिखा था ‘आपको 1 और 10 के बीच स्थान पाने का बहुत शौक है। हम उस शौक को कभी पूरा नहीं होने देंगे’।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर