दक्षिण बंगाल के जिलों में हल्की बारिश से फिर ठण्ड का एहसास

कोलकाता में दिन भर छाये रहे बादल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार की रात द​क्षिण बंगाल के एकाधिक जिलों में हल्की बारिश के कारण कोलकाता में फिर ठण्ड का एहसास लौट आया है। बुधवार की सुबह से ही ठण्ड की अनुभूति हो रही है। वहीं कोलकाता में दिन भर बादल छाये रहे और धूप नहीं निकली। सुबह के समय कोलकाता का न्यूनतम तापमान 16.7 डिग्री सेल्सियस रहा जो स्वाभाविक से 3 डिग्री कम है। वहीं अधिकतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो स्वाभाविक से 3 डिग्री अधिक है। इधर, सुबह के समय काकद्वीप, नामखाना, डायमण्ड हार्बर में हल्की बारिश हुई। वहीं पूर्व व पश्चिम मिदनापुर और दक्षिण 24 परगना में भी हल्की बारिश हुई। 5 जिलों में हल्की बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जतायी है। दार्जिलिंग और कालिम्पोंग के पहाड़ी इलाकों में भी बारिश हो सकती है। उत्तर बंगाल के कूचबिहार, अलीपुरदुआर, जलपाईगुड़ी, उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर में कुहासे के कारण दृश्यता कहीं-कहीं 50 मीटर तक कम हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अब तक 2 हजार के 97.76 प्रतिशत नोट वापस आए: RBI

मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक RBI ने गुरुवार को एक अपडेट शेयर करते हुए बताता क‌ि बंद किए गए 2000 रुपये के 97.76 प्रतिशत नोट आगे पढ़ें »

ऊपर