हार्दिक-क्रुणाल पंड्या को सौतेले भाई ने लगाया चूना, पुलिस ने किया अरेस्ट

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या और IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पंड्या ब्रदर्स को करोड़ों रुपए की चपत उनके ही सौतेले भाई वैभव पंड्या ने लगाई है। वहीं हार्द‍िक-क्रुणाल से ठगी करने वाले आरोपी सौतेले भाई वैभव पंड्या को मुंबई की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने गिरफ्तार किया है। दोनों ही भाई इस समय IPL 2024 में अपनी टीमों के लिए खेल रहे हैं।

वैभव ने प्रॉफिट का हिस्सा नहीं किया बंटवारा

इस मामले में आरोपी वैभव पंड्या, हार्द‍िक और क्रुणाल का सौतेला भाई है। साल 2021 में आरोपी वैभव ने हार्द‍िक-क्रुणाल के साथ मिलकर पॉलिमर बिजनेस की एक कंपनी शुरू की थी। इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की हिस्सेदारी 40-40 फीसदी थी, वहीं वैभव 20 प्रत‍िशत का पार्टरनश‍िप थी। पार्टनरश‍िप की शर्तों के मुताबिक, इस कंपनी से होने वाला लाभ हार्द‍िक, क्रुणाल और वैभव में पार्टनरश‍िप की हिस्सेदारी के हिसाब से बंटना था। लेकिन आरोपी वैभव पंड्या ने कंपनी के मुनाफे का पैसा हार्द‍िक और क्रुणाल को न देकर एक अलग कंपनी बनाकर उसमें प्रॉफ‍िट की रकम को ट्रांसफर कर दिया।

Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर