Pakistan Train Accident: हजारा एक्सप्रेस की 10 बोगियां पटरी से उतरीं, कई लोगों की मौत

पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा हो गया। करांची से रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। लोगों को निकालने का काम जारी है।

Train Accident In Pakistan: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में रविवार को बड़ा रेल हादसा हो गया। दरअसल, कराची से रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई। सहारा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की 10 बोगियां पटरी से उतर गईं। इस हादसे में अब तक 15 लोगों के मारे जाने की ख़बर है। वहीं, 50 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है।

घायलों का रेस्क्यू जारी

शहजादपुर और नवाबशाह के बीच हुए हादसे के बाद राहत और बचाव का काम जारी है। ट्रेन में फंसे लोगों को बाहर निकालने में स्थानीय लोग और प्रशासन की टीम जुट गई है। घायलों को नवाबशाह के पीपुल्स मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कई और लोगों भी निकाला जा रहा है। घायल लोगों में महिलाएं और बच्चों के फंसे होने की ख़बर है। ट्रेन के बेपटरी होने को लेकर अधिकारियों ने कहा है कि बोगियों के पटरी से उतरने के पीछे का कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर